सुशांत पर राजद MLA का विवादित बयान, कहा- राजपूत नहीं था अभिनेता, अगर होता तो......

सुशांत पर राजद MLA का विवादित बयान, कहा- राजपूत नहीं था अभिनेता, अगर होता तो......

पटना: बिहार की सियासत और बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत का मामले अब आपस में उलझता हुआ नज़र आ रहा है. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक MLA ने बॉलीलुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर विवादित बयान दे डाला है, जिसपर बखेड़ा खड़ा होना तय माना जा रहा है .

सहरसा विधानसभा सीट से राजद MLA अरुण यादव ने कहा है कि 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था. यदि वह राजपूत होता तो गले में रस्सी लगाकर मरता नहीं, क्योंकि राजपूत महाराणा प्रताप के वंशज होते हैं. अगर वो राजपूत था तो उसे मुकाबला करना चाहिए था. वैसे CBI मामले की जांच कर रही है. वह अपना काम कर रही है.' बता दें कि अरुण यादव अपने इलाके चुनाव प्रचार कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने जनता के के बीच ये बातें कहीं.

अरुण यादव ने आगे कहा कि सुशांत को फंदा लगाकर नहीं मरना चाहिए था. उससे डट कर मुकाबला करना चाहिए था, किन्तु वह नहीं कर सका. महाराणा प्रताप राजपूत के साथ-साथ यादवों के भी पूर्वज थे. जब अरूण यादव को लगा है कि वह आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं तो उन्होंने पटरी बदलते हुए कहा कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. हमारे नेता तेजस्वी यादव ने CBI जांच करने की मांग भी की थी. इसके साथ ही नालंदा में जो फिल्म सिटी बन रही है, हमने उसका नाम सुशांत के नाम पर रखने की मांग की है. 

ग्रीस में छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाए गए 30 पाकिस्तानी

ट्रंप से ज्यादा बिडेन के पक्ष में है भारतवंशी वोटर्स

अमेरिका इस देश को बेचेगा क्रूज मिसाइल, ड्रोन सहित सात प्रमुख हथियार प्रणालियां