झारखंड में सीएम सोरेन के काफिले पर हुआ हमला, राजद ने भाजपा पर लगाए आरोप
झारखंड में सीएम सोरेन के काफिले पर हुआ हमला, राजद ने भाजपा पर लगाए आरोप
Share:

पटना: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर रांची में सोमवार की देर शाम असामाजिक तत्वों ने धावा बोल दिया. मुख्यमंत्री सोरेन के काफिले पर लोगों ने हेलमेट और डंडे फेके, जिससे अवसर पर अफरातफरी मच गई. हालांकि, बाद में सीएम को रुट बदल कर सीएम आवास तक ले जाया गया. हमले में थानेदार सहित कई अन्य पुलिस जवान जख्ति हो गए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है.

वहीं, सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले की सहयोगी पार्टी राजद ने कड़े शब्दों में निंदा की है. राजद ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा एक असामाजिक तत्वों और दंगाइयों की पार्टी है. सभ्य सियासत में संघी सोच के लिए कोई स्थान नहीं हो सकता. #GundaPartyBJP द्वारा सुनियोजित तरीके से झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन जी के काफिले पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

आपको बता दें कि झारखंड के रांची के ओरमांझी में पुलिस ने रविवार को जीराबार गांव के पलास पतरा जंगल एक युवती का सिरकटा शव बरामाद हुआ था. युवती के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि युवती के साथ बलात्कार करने के बाद अपराधियों ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. शव की शिनाख्त नहीं हो पाए इस वजह से सिर को कहीं और ले जाकर फेंक दिया गया होगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो जाएगी.

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण

केंद्र पर चिदंबरम का हमला, कहा- कोई भी सरकार किसानों के आक्रोश का सामना नहीं कर सकती

आरआईएल ने बर्बरता के अधिनियमों को समाप्त करने के लिए सरकार से की हस्तक्षेप की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -