अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण
अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण
Share:

लखनऊ: चुनावी साल आरंभ होने के साथ ही आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने सियासी दलों से मिलकर पदोन्नति में आरक्षण देने की व्यवस्था को लागू करने की मुहीम शुरू कर दी है। इसी क्रम में संघर्ष समिति के संयोजक अवधेश वर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधियों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलकर पदोन्नति में आरक्षण बिल को संसद में पास कराने व पिछड़े वर्गों को भी प्रमोशन में आरक्षण देने की व्यवस्था लागू कराने में सहायता करने की मांग की।

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने भी आश्वासन दिया है कि सपा की सरकार बनने पर प्रदेश में प्रमोशन में आरक्षण की व्यवस्था लागू करने के साथ ही रिवर्ट किए गए दलित व पिछड़े वर्ग के कर्मियों के दुबारा पदोन्नति दी जाएगी। आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने तमाम सियासी दलों के राष्ट्रीय अध्यक्षों से मिलने का कार्यक्रम तैयार किया है। इस अवसर पर अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि सपा सरकार में लगभग  2 लाख दलित कार्मिकों को रिवर्ट किया गया था। जिससे दलित कार्मिक अभी तक अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अखिलेश से इस मुद्दे पर पार्टी का नजरिया स्पष्ट करने का भी आग्रह किया।

अवधेश ने आगे कहा कि लगभग एक घंटे तक इस मुद्दे पर चर्चा के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वीकार किया कि उनकी सरकार में कुछ गलतियां हो गई हैं, जिन्हे अब सुधार दिया जाएगा।

केंद्र पर चिदंबरम का हमला, कहा- कोई भी सरकार किसानों के आक्रोश का सामना नहीं कर सकती

बाबा रामदेव ने भी किया कोरोना वैक्सीन ना लगवाने का ऐलान, बताया ये बड़ा कारण

कोविड-19 महामारी के कारण दुनियाभर में बढ़ा बेरोजगारी का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -