सर्जरी के बाद सुर्ख़ियों में आई थी 'लाल दुपट्टे वाली' गाने की एक्ट्रेस, शादी के बाद छोड़ दिया था काम
सर्जरी के बाद सुर्ख़ियों में आई थी 'लाल दुपट्टे वाली' गाने की एक्ट्रेस, शादी के बाद छोड़ दिया था काम
Share:

कभी गोविंदा के साथ फिल्म "आंखे" में अपना जलवा दिखाने वाली ऋतू शिवपुरी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि ऋतू का जन्म 22 January 1975 में हुआ था. ऋतू को आप सभी ने पहली बार फिल्म आँखे में ही देखा होगा. इस फिल्म में वह खूब खूबसूरत नजर आईं थी और इस फिल्म के बाद ही वह सुर्ख़ियों में आईं थीं. इस फिल्म में वह गोविंदा की हिरोईन बनी थी और उनका ये सॉन्ग लाल दुपट्टे वाली बहुत ही फेमस भी हुआ था. आपको बता दें कि अब ऋतू टीवी इंडस्ट्री में नजर आती हैं और आप सभी ने उन्हें "इस प्यार को क्या नाम दूं" का सीजन 3 में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपना हॉट अवतार दिखाया है.

इस शो में वह लीड एक्ट्रैस शिवानी तोमर की मां का किरदार निभा रही थीं. वहीं उन्होंने 90 के दशक में गोविंदा के गाने 'लाल दुपट्टे वाली' ने खूब धूम मचायी थी और ऋतू शिवपुरी और गोविंदा पर फ़िल्माया गया 'आंखें' फिल्म का ये गाना आज भी लोगों के ज़ेहन में ताज़ा है. आप सभी को यह भी बता दें कि ऋतू ने शादी के बाद फ़िल्मों से ब्रेक ले लिया था और बीते समय ही उन्होंने TV सीरीज़ '24' से परदे पर वापसी की थी. आप सभी जानते ही होंगे कि अब लाल दुपट्टे वाली रितू किसी टॉप मॉडल से कम नहीं लगती है और अब उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है. अब वह हॉट से भी कही ज्यादा हॉट हो गईं हैं.

ऋतू के बारे में यह खबरें आई थीं कि उन्होंने सर्जरी करवाई है और सर्जरी के बाद ही वह हॉट हुईं हैं लेकिन इन बातों से ऋतू ने साफ़ इंकार कर दिया था. बॉलीवुड में खास पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं रितू ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले हरि वेंकट से शादी की थी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रितु को इंस्टाग्राम पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं फिलहाल वह अपनी तस्वीरों से धूम मचा देती हैं.

'बिग बॉस' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से भी बेघर हो गए श्रीसंत

इस कारण से कपिल के शो में वासपी नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर

कपिल के शो में हुआ खुलासा, ऐसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -