बीवी पर प्यार लुटाते नजर आए रितेश देशमुख
बीवी पर प्यार लुटाते नजर आए रितेश देशमुख
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है. ऐसे में इन दिनों सेलेब्स को कुछ ना कुछ khas करते हुए देखा जा रहा है. इसी में शामिल है मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले स्टार रितेश देशमुख. वह इस समय अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ समय बिता रहे हैं और दोनों को साथ में बहुत ही क्यूट अंदाज में देखा जा रहा है. दोनों इस समय टाइम पास के लिए टिकटॉक का सहारा ले रहे हैं और दोनों को एक साथ कई वीडियो में देखा जा रहा है. दोनों इस समय वीडियो के सहारे सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

सोशल मीडिया पर दोनों का हाल ही में आया मजेदार वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रितेश देशमुख जेनेलिया1991 की सुपरहिट फिल्म 'साजन' का सदाबहार गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'साजन' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त सलमान खान मुख्य भूमिका में थे हालांकि कुमार सानू अलका याग्निक के गाए मूल गाने का उपयोग करने के बजाय दोनों ने आतिफ असलम द्वारा गाए रीमिक्स के साथ एक्टिंग की. वैसे रितेश देशमुख जेनेलिया का ऑनस्क्रीन रोमांस असल जिंदगी में भी उनके बीच के अच्छे रिश्ते को दर्शाता है दोनों अपने प्यार को दिखाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं.

दोनों के फैंस इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं और इस समय दोनों खूब रोमांटिक भी हो रहे हैं. दोनों के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है 'लवली कपल', वहीं दूसरे ने लिखा है 'बेस्ट कपल' इसी के साथ तीसरे ने लिखा है 'फेवरेट जोड़ी'. इस तरह के कमेंट्स आए हैं.

पहली बार घर में होगी मैराथॉन, भाग लेंगे यह खिलाड़ी

मराठी कलाकारों के लिए अभिनय के क्षेत्र में अधिक अवसर मानते हैं उमेश कामत

बर्तन धोते हुए रितेश ने अजय देवगन को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -