बर्तन धोते हुए रितेश ने अजय देवगन को दी जन्मदिन की बधाई
बर्तन धोते हुए रितेश ने अजय देवगन को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोनावायरस की वजह से पूरा देश घरों में कैद हो चुका है और लॉकडाउन में हर किसी को घर पर ही रहने की हिदायत दी जा रही है. ऐसे में कई लोगों के जन्मदिन भी आ रहे हैं लेकिन सभी अपने अपने घरों में मना रहे हैं. वहीं इसी क्रम में बीते कल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन का जन्मदिन था और वो अब 51 साल के हो गए हैं. ऐसे में लॉकडाउन की वजह से कोई उनसे मिलने नहीं जा पाया और इसी वजह से सभी ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे की बधाई दी.

इस दौरान मराठी एक्टर रितेश देशमुख का अंदाज सबसे जुदा रहा. जी हाँ उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड अजय को अलग अंदाज में विश किया. जी दरअसल रितेश और अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में रितेश ने अपने फ्रेंड को बर्थडे की बधाई दी है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रितेश अपने घर के किचन में नजर आ रहे हैं और वह बर्तन धोते दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनको देखकर पहचान पाना काफी मुश्किल है.

इसी के साथ इस वीडियो में उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी नजर आईं हैं और वह वीडियो में रितेश को बेलन दिखाती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अजय देवगन की फिल्म का गाना 'मौका मिला तो हम बता देंगे' बैकग्राउंड में चल रहा है. वहीं रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'हैप्पी बर्थडे प्रिय अजय देवगन, आइसोलेशन में जेनेलिया के साथ तुम्हारे गानों में से एक बेस्ट गाने पर थोड़ा मजाक.' आप सभी को पता ही होगा इसके पहले कई सेलेब्स ऐसे वीडियो शेयर कर चुके हैं जिनमे वह बर्तन धोते, कपडे धोते, झाड़ू लगाते नजर आ चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

 लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

नए फोटोशूट में हॉट और ग्लैमरस नजर आईं बेबो

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -