नवजात बेटी के साथ नज़र आए क्रिस्टियानो रोनाल्डो
नवजात बेटी के साथ नज़र आए क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी नवजात बेटी को पकड़े हुए सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाली फोटो साझा की है। मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार और उनके साथी जॉर्जीना रोड्रिगेज ने इस माह की शुरुआत में डिलिवरी के बीच अपने नवजात बेटे को दुखद रूप से खो चुके है। जॉर्जीना के गर्भ में दो बच्चे थे जिनमें से सिर्फ एक को ही बचाया जा चुका है। 

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके नवजात बेटे का निधन हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात (भारतीय समयानुसार) ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना द्वारा साझा बयान कर इसका ऐलान किया गया है।
 
जी दरअसल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने संदेश में लिखा है, ‘बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह सबसे बड़ा दुख है जो कोई माता-पिता सह सकते हैं। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।' आगे रोनाल्डो ने लिखा कि 'इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए। हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे।'

GT Vs RCB: धीमा ही सही पर 'अर्धशतक' तो है, क्या फॉर्म में लौट आए हैं किंग कोहली ?

35वां जन्मदिन मना रहे रोहित शर्मा, स्वदेश एप Koo पर लगा बधाइयों का तांता

कई उतार-चढ़ाव के बाद महान क्रिकेटर बनने की राह पर KL राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -