"मीट बेन" पर ऋषि का ट्वीट,फिर मचा हंगामा

By himanshu
Sep 15 2015 03:49 AM

बॉलीवुड के चिंटू कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर अप्पने ट्वीट से आजकल सुर्ख़ियो में छाये रहते है. बीते दिनों ऋषि ने अलग अलग सामाजिक मुद्दो पर ऐसे ट्वीट्स किये की वे विवादों से घिर गए. अब एक बार फिर ऋषि अपने ट्वीट से विवादों में आ गए है जिससे ऋषि को आजकल ट्विटर पर खूब आलोचना झेलनी पड़ रही है और इस बार वजह है मीट बेन.

दरअसल ऋषि ने मीट बैन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था कि धार्मिक मान्यताओं को घर की चारदीवारी के भीतर ही सीमित रखना चाहिए और इसे किसी प्रकार के प्रतिबंध के माध्यम से दुसरो पर थोपना नहीं चाहिए. फिर क्या था देखते ही देखते ऋषि के ट्वीट से ट्विटर पर बवाल मच गया.

बाद में उन्होंने अपने आखरी ट्वीट में लिखा कि वे क्या करते हैं, क्या खाते हैं, क्या पीते हैं और क्या प्रार्थना करते हैं इससे किसी और को क्या लेना. ऋषि ने ये भी लिखा कि लोगों को लगता है कि वह हिंदू विरोधी हैं, यह बड़े दुख की बात है. उन्हें अपने हिंदू होने पर गर्व है और वह दिन में दो बार प्रार्थना करते हैं लेकिन वह दूसरों के विश्वास का भी सम्मान करते हैं और वह केवल सत्य बोलते हैं.

वैसे ट्वीटर पर किसी मुद्दे को लेकर हंगामा करना कोई नयी बात नहीं है ऐसा करना बॉलीवुड स्टार्स की हॉबी बन गया है. कुछ ही दिन पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी भी सामाजिक मुद्दो को लेकर खासा बवाल मचा चुकी है .