ऋषि कपूर को लगाने पड़ रहे है मुंबई म्युनिसिपल निगम के चक्कर
ऋषि कपूर को लगाने पड़ रहे है मुंबई म्युनिसिपल निगम के चक्कर
Share:

बॉलीवुड के यंग स्टार रणबीर कपूर के पापा और बीते ज़माने के चॉकलेटी एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों काफी दिक्कतों से गुजर रहे है. जिन्हे केवल फिल्म के सेट पर देखा जाता था वे आजकल मुंबई म्युनिसिपल निगम के चक्कर लगाते हुए नजर आ रहे है. ऋषि कपूर लगभग 8 महीने से सरकारी दफ्तरों में अपने वकीलों और आर्किटेक्ट के साथ चक्कर लगा रहे है. ये खबर पढ़ कर आप भी कंफ्यूज हो रहे होगे की आखिर ऐसा क्या हो गया की आपके पसंदीदा ऋषि कपूर सरकारी दफ्तरों में 8 महीने से भटक रहे है. अरे हमने तो सुना था की भारत में नेता और अभिनेता को हर कोई सलाम करता है फिर क्या बात हो गयी जो ऋषि कपूर आये दिन सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रहे है.

हर किसी का ख्वाब होता है अपने घर को अपनी इच्छानुसार रूप देने का. बस इतनी सी ख्वाहिश कपूर साहब की भी थी कि पाली हिल वाले बंगले को 15 मंजिली शानदार इमारत का रूप दे. इसकी तैयारी उन्होंने 2 साल पहले ही कर ली थी और बिल्डिंग का नक्शा भी तैयार करवा लिया था. इस नक्शे में ऋषि ने अपने बंगले को किस तरह का रूप देना है यह डिज़ाइन करवाया था.

इस बंगले में वे थिएटर,स्विमिंग पूल और अपना ऑफिस सब शामिल करना चाहते थे. ऋषि अपने बंगले की दूसरी मंजिल पर एक मिनी थिएटर बनाना चाहते थे.सबसे ऊपर की 2 इमारतों पर उन्होंने ऑफिस व स्विमिंग पूल बनाने का निश्चय किया था. लेकिन जैसे ही उनके पड़ोसियों को इस बारे में पता चला उन्हें ऋषि का ये आईडिया बिलकुल भी रास नहीं आया. ऋषि कपूर के पड़ोसियों ने तुरंत पाली हिल रेजिडेंट असोसिएशन को अप्रोच किया और इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

ऋषि कपूर के ड्रीम हाउस का प्लान उनके पड़ोसियों की वजह से स्थगित हो गया है. बीते दिनों नगर निगम ने ऋषि कपूर और पड़ोसियों के बीच बातचीत से समझोता करवाने का प्रयास किया. जिसका कोई भी रिजल्ट नहीं निकला और पडोसी अपनी बात से टस से मस नहीं हुए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -