ऋषि कपूर की माँ अस्पताल में भर्ती
ऋषि कपूर की माँ अस्पताल में भर्ती
Share:

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी की तबीयत ख़राब होने के चलते ऋषि कपूर को हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था लेकिन अब उनकी माँ यानी दिग्गज अभिनेता स्वर्गीय राज कपूर की पत्नी कृष्णा को भी शुक्रवार ,हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा. उनके बेटे रणधीर ने बताया की ‘उन्हें (कृष्णा) बढ़ती उम्र के साथ हो रही स्वास्थ्य सम्बंधी परेशानियों के कारण भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी तबीयत में काफी सुधार है और जल्दी ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। उन्हें सप्ताह भर पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

ऋषि अपनी आने वाली फिल्म 'कपूर एण्ड सन्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे ही थे की उन्हें अपनी मां की तबीयत ज्यादा खराब होने की फोन पर सुचना मिली फोन आते ही ऋषि का चेहरा बिल्कुल उतर गया था और उन्हे इवेंट को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

करीना भी मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें कृष्णा राज कपूर की तबीयत खराब होने की खबर मिली थी। तो वे अपनी शूटिंग जल्दी ख़त्म करके अपनी दादी से मिलने चली गई कपूर फेमिली के सभी सदस्य उनकी सलामती के लिए के प्रार्थना कर रहे है। गौरतलब है की स्वर्गीय राजकपूर की पत्नी कृष्णा फिलहाल उनकी बेटी रीमा जैन के पास रह रही है तथा रीमा ही उनकी देखभाल कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -