बदहाल सड़कों से ऋषि कपूर भी हुए बेहाल
बदहाल सड़कों से ऋषि कपूर भी हुए बेहाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सड़कों की बदहाली से जहाँ प्रदेश की जनता परेशान है वहीं खस्ताहाल सड़कें देश भर में प्रदेश की छवि भी खराब कर रही है. जब भी कोई अन्य राज्य से मेहमान मध्यप्रदेश आता है तो सड़कों को लेकर अपने अनुभव जरूर सांझा करता है| प्रदेश की बदहाल सड़कों को लेकर शनिवार को होशंगाबाद पहुंचे अभिनेता ऋषि कपूर ने भी अपनी शिकायत की.

वहीं शिवराज सरकार से निवेदन भी किया कि सड़कों का सुधार करें. उन्होंने कहा पूरे देश में सड़के हाइवे और फोरलेन वन रहे है ये यंहा क्यों नहीं बनते हैं. इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए. यह पहला मामला नहीं जब प्रदेश की जर्जर सड़कों ने किसी बड़ी हस्ती को परेशान किया हो. इससे पहले बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और भाजपा सांसद हेमा मालिनी और प्रसिद्द अभिनेत्री रवीना टंडन भी सड़कों की शिकायत कर प्रदेश के विकास की पोल खोल चुकी हैं. 

प्रदेश के होशंगाबाद में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ऋषि कपूर ने भी एमपी की सड़कों की बदहाली की शिकायत की और मीडिया से चर्चा में कहा कि सीएम शिवराज से मेरा निवेदन है कि सड़कों की हालात सुधारें. ऋषि कपूर ने राजधानी भोपाल से होशंगाबाद का सफर सड़क से तय किया था जहां उन्हें जर्जर सड़क से गुजरना पड़ा और परेशानी उठानी पड़ी.

और पढ़े-

पानी में डूबने या नाव दुर्घटना में मृत्यु पर मिलेंगे 1 लाख की जगह 4 लाख

OMG : जानिए किसने कर दी मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल की चप्पलों से धुनाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -