ऋषि कपूर ने देव आनंद साहब की तस्वीर शेयर की...
ऋषि कपूर ने देव आनंद साहब की तस्वीर शेयर की...
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर से कही ज्यादा आजकल उनके पिता ऋषि कपूर चल रहे है जो के देखा जाए तो फिल्म के चलते नहीं आजकल अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते है. अभी हाल ही में ऋषि कपूर साहब ने अपनी एक बुक का भी लोकार्पण किया था जिसका नाम है 'ऋषि कपूर'स खुल्लम-खुल्ला अनसेंसर्ड' तथा अपनी इस किताब में बहुत सी ऐसी बातो का भी पता चला जिसको हम अब तक नहीं जानते थे.

ऋषि कपूर आए दिन सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर भी एक्टिव रहते है. ट्विटर पर पूर्व में ऋषि कपूर ने अपने बयान में क्रिकेटरों की बढ़ी हुई दाढ़ी पर तंज कसा था. अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में दोहराया था कि, 'पता नहीं क्यों कुछ क्रिकेटर विराट कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, विराट कोहली को उनके टैलेंट ने इतना बड़ा बनाया है.

ना कि उनके चेहरे के लुक ने. ऐसे क्रिकेटरों को थोड़ा जिलेट सोचना चाहिए.' अब यह तो रही पूर्व की बात सुनने में आया है की अबकी बार ऋषि कपूर ने ट्विटर अकांउट पर अपना व बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता देव आनंद का फोटो शेयर किया है. आप भी देखिये इन दोनों का ही फोटो में जुदा अंदाज. अभिनेता ऋषि कपूर कब क्या कह दे बस वह एक प्रकार से सुर्खियों में ही आ जाता है. 

अमिताभ बनेंगे ऋषि के बाप, 102 पर नॉटआउट

ऋषि कपूर ने बाहुबली की शूटिंग वाली जगह पर माँगा एक फ्लेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -