'तैमूर' है बेहूदा नाम तो ऋषि ने गुस्से में कहा....
'तैमूर' है बेहूदा नाम तो ऋषि ने गुस्से में कहा....
Share:

बेगम करीना कपूर खान के माँ बनने के बाद से ही उन्हें बधाइयां मिलने का दौर जारी है. करीना ने दो दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखने की घोषणा की, इस पर विवाद हो गया है. लगातार दो दिन से इस नाम को लेकर सोशल मीडिया पर इस सितारे की खूब आलोचना हुई. अब आलोचना करने वालों को करीना कपूर के अंकल ऋषि कपूर ने करारा जवाब दिया है.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कल शाम लिखा, ‘माता-पिता अपने बच्चे का नाम जो भी रखें, लेकिन इस बात को लेकर आप लोग परेशान क्यों हैं? उसके नाम से आपका कोई लेना देना नहीं, आप लोग अपना काम करें. ये उनके मां-बाप की इच्छा है.’ इसके बाद लोग लगातार ऋषि कपूर को जवाब देने लगे और सवाल करने लगे.

इस यूजर ने लिखा, ‘सभी नामों में से तैमूर. माता-पिता इतना बेहुदा नाम कैसे रख सकते हैं. इसके बाद ऋषि कपूर और भी भड़क गए और उन्होंने जवाब में लिखा, ‘तुम सिर्फ अपने काम से काम रखों. तुम्हारे बेटे का नाम तो नहीं रखा ना. तुम कमेंट करने वाले कौन हो?’ इसके बाद भी ऋषि कपूर ने एक के बाद एक जवाब देते हुए कई ट्विट्स किए. एक के जवाब में ऋषि ने लिखा, ‘अलेक्जेंडर और सिकंदर कोई संत नहीं थे. वो भी एक आम नाम ही है. तुम्हें क्या तकलीफ है?’

करिश्मा कपूर ने भी गुपचुप की सगाई....Watch Photos

OMG! ये क्यूट गर्ल अवनीत हो गई जवान!

देखिए, हंसिका मोटवानी के कुछ उप्स मोमेंट्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -