भाई-भतीजावाद पर ऋषि कपूर का धुआंधार Attack
भाई-भतीजावाद पर ऋषि कपूर का धुआंधार Attack
Share:

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर अपनी बात रखी तो बहस शुरू हो गई. बॉलीवुड में भाई भतीजावाद पर अब बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर भी खुलकर बोल रहे है. अभिनेता रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो आए दिनों फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहे है. दरअसल, अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने एक ट्वीट कर डाला था जिसमें की उन्होनें बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी. आपको बता दे की उस दौरान में भी उनकी इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने उनके उस ट्वीट को मजेदार बताया था तो कुछ ने इसकी कड़ी आलोचना की थी. अभिनेता ऋषि कपूर भी नेपोटिज़्म की बातों को बकवास मानते हैं. एक बातचीत में ऋषि कपूर ने ये स्पष्ट कर दिया कि वह कंगना को ठीक तरीके से जानते ही नहीं है.

उन्होंने बातचीत की शुरुआत में ही कहा कि "ये टॉपिक ये कंगना रनौत या रनौट जो भी नाम है उसका. उसके और करन जौहर की लड़ाई की वजह से फैशन में आया है. हमारे ज़माने में तो यह बात नहीं होती है. मैं इस बारे में अपने किताब में भी जिक्र कर चुका हूं और बार-बार कहना चाहूंगा कि अगर यह सवाल है कि आज सबसे पुराना स्टार किड हैं तो कौन है. ऋषि कपूर. अगर आप यह कहेंगे तो जनाब राज कपूर क्या थे? राज कपूर तो इंडस्ट्री के पहले स्टार किड थे. चूंकि वह पृथ्वी राज कपूर के बेटे थे, तो क्या उन्होंने जो भी मुकाम हासिल किया वह पृथ्वीराज कपूर के कारण हासिल किया.

अपने दम पर कुछ नहीं किया. ऋषि कपूर ने 45 साल निकाल लिये इंडस्ट्री में सिर्फ राज कपूर के बेटे होने के नाते. मैं काबिल नहीं था क्या? जब करीना आयीं, करिश्मा आयी. करिश्मा के अपने स्ट्रगल रहे. क्या सारी फिल्में कामयाब रहीं? क्योंकि वो तो स्टार किड थीं. कौन ये बकवास करता है. आप जर्नलिस्ट हो आपको कहना चाहिए ऐसे लोगों से जो कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है कि ये तो सरकार में होता है. नेहरू-गांधी, इंदिरा गांधी राजीव गांधी, राहुल गांधी ये लोग चला रहे हैं परिवारवाद. फ्रैक्टरी है. जहां काबिल न भी हो तो पद मिल जाता है." इस तरह से ऋषि कपूर भाई भतीजावाद पर एकदम से फंट पड़े.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -