निक के कॉन्सर्ट में ऐसे चीयर करती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर किये वीडियो
निक के कॉन्सर्ट में ऐसे चीयर करती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर किये वीडियो
Share:

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने दमदार अभिनय के चलते एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर चर्चा में रहते हैं. शादी के बाद इन दोनों की चर्चा काफी ज्यादा हो रही हैं. कहीं ना कहीं ये दिख ही जाते हैं और फैंस भी इनसे जुडी हर बात को जानना चाहते हैं. हाल ही में प्रियंका ने कुछ और वीडियो शेयर किये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Imperfect Perfections (@priyankachopra_globe) on

बता दें, ऐसा कई बार हुआ कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को चीयर करती दिखीं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में दिखीं. इस दौरान के उनके विडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें वो काफी एन्जॉय करती दिख रही हैं और अपने पति निक को चीयर करती दिख रही हैं, जैसा कि हर बार करती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Imperfect Perfections (@priyankachopra_globe) on

इस विडियो में प्रियंका चोपड़ा की मस्ती को देखकर आप चौंक जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन विडियो शेयर किए हैं. इन विडियो में आप देख सकते हैं कि जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट किस तरह प्रियंका चोपड़ा मस्ती के मूड में हैं और भीड़ के बीच से चीयर कर रहीं हैं. यहां देख सकते हैं उनके ये वीडियो. 

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई पिंक' में नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी दिखाई देंगे. उम्मीद है वो आगे भी बॉलीवुड में काम करेंगी क्योंकि उनके फैंस उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा देखना चाहते हैं. 

अपनी पहली एनिवर्सरी पर निक जोनस ने प्रियंका के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

प्रियंका से 'भारत' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं सलमान खान

अपनी पत्नी के इस काम से बहुत प्रभावित हैं निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -