Sadak 2 की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके संजय दत्त
Sadak 2 की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में व्यस्त चल रहे हैं. इसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल हाल ही में खत्म हुआ है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. वहीं अभी हाल ही में वो फिल्म ‘कलंक’ में बड़े पर्दे पर नज़र आये थे. संजय दत्त के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. इसी के साथ ये जानकारी सामने आई है कि, उन्होंने ‘सड़क 2’ की शूटिंग का अपना पहला शेड्यूल पूरा भी कर लिया है.

आपको बता दें कि अपनी पिछली फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के साथ ही अभिनेता ने फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू भी कर दी थी. इस आने वाली फिल्म में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. पहले भी ये 'सड़क' में नज़र आये थे अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है. फिल्म 'कलंक' में भी संजय दत्त अपना बेहतरीन अभिनय दिखा चुके हैं. 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि संजय दत्त इसके पहले वाली फिल्म ‘कलंक’ में भी आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आ चुकें हैं. जब से फिल्म ‘सड़क 2’ की घोषणा हुई है तभी से अभिनेता के फैंस के अन्दर इस आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. ‘सड़क 2’ के अलावा संजय दत्त फिल्म ‘पानीपत’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में भी मुख्य अभिनेता के तौर पर नज़र आने वाले हैं.

आलिया के पास नहीं है काम की कोई कमी, 2020 में इन फिल्मों से लगाएगी आग

Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -