जब ऋषि को राकेश रोशन ने कहा: तुम्हारा कोई करियर नहीं है....
जब ऋषि को राकेश रोशन ने कहा: तुम्हारा कोई करियर नहीं है....
Share:

अभिनेता ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' जो की देखा जाए तो धमाके पर धमाके किये जा रही है. उनकी इस ऑटोबायोग्राफी पर कुछ न कुछ नया हमे सुनने को मिल रहा है. अभी वैसे भी ऋतिक रोशन की  फिल्म 'काबिल' सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म में हमे ऋतिक का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. ऋषि कपूर ने अबकी बार अपनी इस किताब के माध्यम से ऋतिक के पिता व ऋषि के खास दोस्त राकेश रोशन के बारे में भी कुछ कहा है.

जी हाँ, अपनी इस किताब के एक चैप्टर में ऋषि कपूर ने राकेश रोशन के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की है. साथ ही बताया है कि कैसे अपनी दूसरी पारी के लिए फिल्म निर्माता के शुक्रगुजार हैं. ऋषि ने लिखा है- मेरे करीबी दोस्त राकेश रोशन से जुड़ा एक एपिसोड. गुड्डू (राकेश रोशन) चाहता था कि मैं 2003 में आई उसकी फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन के पिता के तौर पर मेहमान की भूमिका निभाऊं.

इसमें दो दिन का समय लगना था. लेकिन मैंने उसे कहा कि मैं यह नहीं करुंगा क्योंकि यह मेरे करियर के लिहाज से बेकार काम होगा. मैं एकदम फ्रैंक था और उसके रिएक्शन के लिए तैयार नहीं था. मैं उसका जवाब सुनकर स्तब्ध रह गया. उसने कहा- मूर्ख इस उम्र में तुम किस करियर की बात कर रहे हो? तुम्हारा कोई करियर नहीं है. तुम केवल यहां-वहां छोटी भूमिकाएं निभा सकते हो. उसकी टिप्पणी से मैं अपमानित महसूस करने लगा. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त था कि उसके कहने का मतलब वो नहीं होगा जो उसने कहा. वो कहना चाहता था कि एक निश्चित उम्र होने का बाद इंडस्ट्री में एक इंप्रेशन बनाए रखना काफी मुश्किल हो जाता है जो युवाओं के प्रति आसक्त है.    

ऋषि कपूर ने किया खुलासा, क्यों लिखी ऑटोबॉयाग्रफी

पापा के स्तर का कोई पैदा ही नही हुआ

30 हजार रुपये में अवार्ड खरीदने पर ऋषि ने मांगी माफी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -