ऋषि कपूर की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनकर काम करना चाहती थीं करिश्मा कपूर
ऋषि कपूर की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनकर काम करना चाहती थीं करिश्मा कपूर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब तक सभी उनकी यादों में डूबे हुए हैं. उनकी कई फ़िल्में हैं जो इस समय लोग याद कर रहे हैं. इन्ही में एक फिल्म शामिल है हिना. इस फिल्म को लोग जमकर याद कर रहे हैं. आपको बता दें कि हिना को राज कपूर की आखिरी फिल्म बताया जाता है लेकिन राज कपूर के निधन के बाद रणधीर कपूर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था और ऋषि कपूर ने बतौर लीड एक्टर फिल्म में काम किया था.

वहीं इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस फिल्म में ऋषि कपूर ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया था, उस फिल्म में करिश्मा कपूर का काम करने का बहुत मन था. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक करिश्मा कपूर अपने दादा की फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम करना चाहती थीं लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं हो पाया और फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार को ले लिया गया.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि ऋषि कपूर रिश्ते में करिश्मा के चाचा लगते थे, इसके चलते उनका ऋषि के साथ काम करना ठीक नहीं था और यही वजह थी कि वह उस फिल्म में काम नहीं कर पाईं. इस बारे में खुद करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था. उस दौरान उन्होंने कहा था- ''मैं हिना में काम करना चाहती थी. लेकिन दादा ने चिंटू अंकल (ऋषि कपूर) को फिल्म में ले लिया था, इसलिए मैं काम नहीं कर पाई.'' जी दरअसल करिश्मा कपूर को भी इस बात का अहसास था कि चाचा संग एक भतीजी का फिल्म करना ठीक नहीं होगा और उन्होंने फिल्म नहीं की. वैसे हिना फिल्म में ताबड़तोड़ कमाई की थी और इस फिल्म को खूब प्यार दिया गया था.

लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करना चाहती हैं जरीन खान

मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

#BoysLockerRoom पर फुट पड़े बॉलीवुड स्टार्स, सोनम ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -