5 महीने बाद भारत लौटने को तैयार हैं ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. वहां से उनके बारे में जानकारी सामने आती रहती है और बताया जा रहा है कि वो ठीक भी हो रहे हैं. इसी के साथ उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. हाल ही में उनके परिवार ने इस बात की जानकारी दी है कि वो जल्दी ही लौटकर आने  वाले हैं. हाल ही में ये खबर आई है . आइये जानते हैं इसके बारे में और कब आने वाले हैं ऋषि कपूर.

आपको बता दें ऋषि करीब 6 महीने से अमेरिका में हैं और कैंसर के इलाज करवा रहे हैं. उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर अकसर फोटोज में उनके साथ नजर आते हैं जिससे पता चलता है कि इस कठिन समय में वो लगातार उनके साथ हैं. ऋषि कपूर एक मजबूत व्यक्ति हैं और इस बीमारी के खिलाफ पूरी शक्ति से लड़ रहे हैं. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उनके पास ही रही. 

जानकारी के अनुसार भले ऋषि अमेरिका में हैं लेकिन फिर भी इस बात की पूरी जानकारी रखते हैं कि मुंबई में उनके घर के आस पास क्या चल रहा है. हाल ही में ऋषि ने अपनी पड़ोसी मधु पोपलई (पाली हिल रेजिडेंट्स एसोसिएशन की एक सदस्य) से बात की. बातचीत के दौरान ऋषि ने मधु से कहा कि वह ठीक हो रहें है और अगले कुछ दिनों में मुंबई लौटने की तैयारी में लगे हैं. मधु पोपलई ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि ऋषि से उनकी व्हाट्सएप पर बात हुई है और हां उन्होंने जल्द वापस आने के बारे में कहा हैं. इसके बाद सभी उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था पति, दर्ज करवाई FIR

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राईक’ का दबदबा

फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -