घरों में ना रहने वाले लोगों पर भड़के ऋषि कपूर, कही यह बात
घरों में ना रहने वाले लोगों पर भड़के ऋषि कपूर, कही यह बात
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बन चुका है इस वायरस से लड़ने के लिए लोग अपने घरों में बैठे हुए हैं. ऐसे में इस वायरस से अबतक लाखों लोग प्रभावित हो चुके हैं और हजारों लोगों को अपनी जान गंवा चुके है. अब तक सभी लोगों से 21 दिनों तक घर में रहने की अपील की गई है वहीं कई लोग ऐसे हैं जो अब भी बाहर घूम रहे हैं. इसी बात को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर ने नाराजगी जताई है.

 

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर इस समय उन लोगों से नाराज हैं जो सरकार के आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं. वह उनसे नाराज हैं जो सरकार की सलाह नहीं मानते हुए जबरन बाहर निकल रहे हैं. हाल ही में ऋषि ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें लगा देनी चाहिए. जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है. अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है.

यह हम सबके लिए अच्छा होगा. लोग दहशत में आ रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर खुद भी इस समय लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ घर पर ही वक्त बिता रहे हैं वह अपने घर में कैद हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट और वीडियोज से इस बात को कन्फर्म किया गया है कि वह अपने घर में हैं.

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

बाबू-भाई ने बताया सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी मतलब

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -