ऋषि जी इन्होने मेरा दिल दुखाया, गोविंदा
ऋषि जी इन्होने मेरा दिल दुखाया, गोविंदा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के सिनेमाघरों में रिलीज होकर एक अच्छी कमाई भी कर चुकी है. लेकिन इस फिल्म के चलते ऋषि कपूर व गोविंदा ने साथ-साथ रोष व्यक्त किया था. जी हां बात करे फिल्म के अभी तक के रिजल्ट के बारे मै तो रणबीर कैटरीना सहित फिल्ममेकर अनुराग के चेहरे पर भी मुस्कान देखी गई है. 'जग्गा जासूस' का टिकट खिड़की पर पहला वीकेंड बढ़िया रहा है.

वैसे भी इस फिल्म में पूर्व में गोविंदा भी नजर आने थे लेकिन फिर बाद में उनके रोल को काट दिया गया था जिसके कारण गोविंदा काफी दुखी हुए थे तो वही फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु पर रणबीर के पापा  ऋषि कपूर ने भी कटाक्ष किया था. तो वही ऋषि कपूर ने गोविंदा पर भी सहानभूति ली थी व कहा था कि, गोविंदा को हां कहकर फिर ना लेना एक तरह से गोविंदा जैसे सीनियर ऐक्टर की बेइज्जती.

जिसके बाद अब सुनने में आया है कि गोविंदा ने भी ऋषि कपूर पर टिप्पणी लेते हुए कुछ दोहराया है. जी हां, गोविंदा ने कहा, 'मैं इसके लिए ऋषि जी को धन्यवाद कहना चाहूंगा. आखिरकार किसी ने तो इस बात पर चिंता जाहिर की. जिनके इरादे नेक हों, वे कभी गलत बात नहीं कह सकते.' इस तरह से गोविंदा ने ऋषि का दिल खोलकर समर्थन किया. 

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -