रियो: महिला 58 किलोग्राम वर्ग के क्वार्टर फाइनल में साक्षी मलिक की शानदार जीत, ब्रोंज के लिए अब अगला मुकाबला कुछ ही देर में
रियो: महिला 58 किलोग्राम वर्ग के क्वार्टर फाइनल में साक्षी मलिक की शानदार जीत, ब्रोंज के लिए अब अगला मुकाबला कुछ ही देर में
Share:

अभी अभी रियो से एक अछि खबर आयी है. महिला रेसलिंग के 58 किलोग्राम वर्ग के क्वार्टर फाइनल में भारतीय रेसलर साक्षी मालिक ने मंगोलिया की ओर्खों पुरेवदुरजब को 3-12 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. जहाँ उनका मुकाबला कुछ ही देर में करयगयज़स्तान की Aisuluu Tynybekova से होगा. अगर साक्षी यह मुकाबला जीतने में भी कामयाब होती है. तो, भारत के लिए रियो में जारी मेडल्स के सूखे को वह ख़त्म कर सकती है.

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में साक्षी ने शानदार प्रदर्शन कर मंगोलिया की ओर्खों पुरेवदुरजब को 3-12 हारते हुए शानदार प्रदर्शन किया. मैच की शुरुवात से उन्होंने विरोधी रेसलर पर अपना दबदबा कायम रखा था. जिसे उन्होंने अंत तक कायम रखा. अब उन्हें कुछ ही देर बाद सेमीफाइनल में करयगयज़स्तान की Aisuluu Tynybekova से भिड़त करनी है. 

अगर वह यह मुकाबला भी जीतने में कामयाब होती है तो, भारत की झोली में रियो का पहला मैडल आ जाएगा. क्वार्टर फाइनल में साक्षी की शानदार जीत के बाद. इस बात की पूति संभावनाए है की साक्षी भारत को रियो में पहला मैडल दिल कर इस सूखे को खत्म करेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -