अब विद्या बालन ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, कहा- 'नेपोटिज्म नहीं है लेकिन...'
अब विद्या बालन ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, कहा- 'नेपोटिज्म नहीं है लेकिन...'
Share:

विद्या बालन को बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकाराओं में से एक माना जाता है. वह अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपनी फिल्म शकुंतला देवी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनका सबसे अलग अंदाज दिखाई देने वाला है. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनकी यह फिल्म इसी महीने के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में अब हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के बीच उन्होंने एक वेबसाइट से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर भी बात की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई लोग सामने आए हैं जो उनसे रिलेट कर पाते थे और मेरे हिसाब से ये उनके लिए काफी मुश्किल वक्त होगा. मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया. अगर हमें उन्हें रिस्पेक्ट देना है तो अब हमें चुप हो जाना चाहिए. इस मामले को लेकर अपनी कल्पनाएं करना और फिर उन्हें लेकर कई तरह की थ्योरीज गढ़ना, ये सुशांत और उनके चाहने वालों के साथ काफी अनफेयर होगा जो इस समय फिलहाल काफी शोक में हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'दुनिया एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और शायद यही समय है कि इंडस्ट्री में जो पावर स्ट्रक्चर है, उसे चैलेंज का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई शख्स अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लेता है तो इस मामले में किसी को भी कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता.'

आगे उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में बात की. नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, 'मैंने भी इस इंडस्ट्री में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और हर तरह के अनुभवों को जिया है. मैं ये नहीं कहती कि नेपोटिज्म नहीं है लेकिन मैंने इसे अपने आड़े नहीं आने दिया. हालांकि हर इंसान अलग होता है और अलग तरीके से फंक्शन करता है. ये काफी संवेदनशील समय है और लोगों को एक दूसरे से बातचीत कर अपनी परेशानियों को सुलझाने में गुरेज नहीं करना चाहिए.' आप जानते ही होंगे विद्या ने अपने करियर में ऐसी फ़िल्में भी दी हैं जो अधिक चल नहीं पाई लेकिन विद्या ने कभी हार नहीं मानी. वह हमेशा अपने काम से सभी का दिल जीतने में कामयाब होती गई. आज वह एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं.

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर इस तरह सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका

माँ के जन्मदिन पर इमोशनल हुए सोनू सूद, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

दिल्ली के एनजीओ की महिलाओं की बनाई राखियां बेचने में मदद करेंगे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -