'सैराट' की रिंकू बोली 'स्कुल चले हम'
'सैराट' की रिंकू बोली 'स्कुल चले हम'
Share:

मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' से रातों रात हिट हुई एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु के बारे में चर्चा है की उन्हें स्कुल से निकाल दिया गया है. महाराष्ट्र के सोलापुर डिस्ट्रिक्ट में रहने वाली 14 साल की रिंकू राजगुरु के लिए फिल्म सैराट काफी महत्वपूर्ण साबित हुई. 'सैराट' फिल्म में रिंकू ने एक गांव की लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म में रिंकू का नाम आर्ची है।

फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने रिंकू को चुना था. फिल्म सैराट से रातों रात हिट हुई एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु को स्कूल से निकाले जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब सुनने में आया है कि फिल्म 'सैराट' में अभिनय से राष्ट्रीय प्रसिद्धि पा चुकी रिंकू राजगुरू ने आज सोलापुर जिले की अकलुज स्कूल में अपनी 10वीं क्लास के फ्रेंड्स के साथ स्कूल में वापसी की.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिंकू अकलुज के 'जीजामाता कन्या प्रशाला' में पढ़ रही हैं और अभी 10 वीं क्लास की स्टूडेंट हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई है। इस ब्लाक बस्टर फिल्म के साथ हर ओर उनके एक्टिंग की तारीफ़ की जा रही है। इस बीच स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें स्कूल से निकाले जाने की खबरों का खंडन किया है।

हालांकि रिंकू के पिता और स्कूल मैनेजमेंट ने इसे महज अफवाह बताया है और कहा है कि इस तरह का कोई नोटिस नहीं दिया गया है। एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस केवल 14 साल की हैं, 'सैराट' उनकी डेब्यू फिल्म है। वे अकलुज के 'जीजामाता कन्या प्रशाला' की स्टूडेंट हैं। हाल ही में उन्होंने 9वीं क्लास में 81% मार्क्स हासिल किए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -