10 साल बाद इंडस्ट्री में वापस आ रही है ये अदाकारा, बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह
10 साल बाद इंडस्ट्री में वापस आ रही है ये अदाकारा, बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर अचनाक गायब होने वाली रिमी सेन एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं। जी हाँ, 'धूम' जैसी फिल्म में काम करने वाली रिमी सेन ने कई ऐसे किरदार निभाए, जो लोगों को आज भी याद है। करीब 10 साल बाद अब एक्ट्रेस कमबैक की तैयारी में हैं। कमबैक से पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बाय-बाय कहने की वजह बताई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रिमी ने अपने करियर से जुड़ी कई बातें बताई हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह के वह रोल्स करना चाहती थीं, उनके पास नहीं आए। इसके बाद उन्होंने कैमरे के पीछे आना ठीक समझा।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि फिल्में नाम के साथ-साथ पैसे भी देती हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अदाकारा ने कहा, 'सिर्फ एक ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल होना काफी बोरिंग था। मेरे दौर में कोई क्रियेटिव सैटिस्फैक्शन नहीं था। सजावट के गमले की तरह ही एक्ट्रेस का इस्तेमाल हुआ करता था। मैं बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं खूबसूरत गमला बनकर काफी बोर हो गई थी।'

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा, 'आर्थिक तौर पर मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से काफी मदद मिली। लोग इवेंट पर रिबन कटिंग के लिए भी मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से बुलाते हैं और मैं इसी वजह से 10 साल से टिकी हुई हूं। इस चीज के लिए मैं हमेशा आभारी हूं। मैं ग्रेजुएशन पूरा नहीं कर सकी थी, इसलिए मेरे लिए कोई नौकरियां नहीं थीं। मैं क्लासिकल डांसर थी और एक्टिंग मुझे आती थी, इसलिए इसी फील्ड से जुड़ सकी।' आपको बता दें कि रिमी ने 'धूम', 'गोलमाल', 'हंगामा', 'फिर हेरा फेरी' और 'बागबान' जैसी फिल्मों में काम किया है। अब वह जल्द ही नयी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

जब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को कह दिया था 'फेलिंग स्टेट', हुआ था ये हाल

स्विमसूट पहने बड़ी ही गॉर्जियस नजर आईं जाह्नवी कपूर

प्रेग्नेंसी में वर्कआउट कर रहीं हैं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -