प्रेग्नेंसी में वर्कआउट कर रहीं हैं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल
प्रेग्नेंसी में वर्कआउट कर रहीं हैं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल
Share:

दीया मिर्जा जल्द ही माँ बनने वाली हैं। वह इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही दीया ने बताया था कि वह माँ बनने वाली हैं। उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी थी। वैसे कोविड जैसे इन मुश्किल दिनों में जहां सभी घर पर रहकर अपना ध्यान रख रहे हैं वहीं दीया भी ऐसे समय में घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में दीया ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर की छत पर वर्कआउट कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीया व्हाइट टी शर्ट और लोअर में ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं। वैसे इस वीडियो में दीया का बेबी बंप भी दिख रहा है।

 

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दीया ने एक खास मैसेज के साथ प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जी दरअसल उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, ''सौभाग्य मिला है, धरती मां के साथ। जीवन की शक्तियों के साथ उस शुरुआत का जो सब कुछ है। मैं बेहद खुश हूं कि मेरे गर्भ में पल रहे इस नन्ही जान के लिए सभी सपनों को पूरा करने का मौका मिला है।'' वहीं जब दीया ने ये अनाउंसमेंट की तो उन्हें कई लोगों ने ट्रोल किया। जी दरअसल, दीया और वैभव ने फरवरी में शादी की थी जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया कि वह शादी से पहले ही गर्भवती थीं।

उस दौरान ही एक यूजर ने दीया की शादी पर भी सवाल उठाए। उसने कमेंट किया कि 'दीया वैसे ओपन माइंडेड बनती हैं। उन्होंने अपनी शादी में महिला पंडित को बुलाया था तो फिर क्यों उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद ही शादी की? वह बिना शादी के भी मां बन सकती थीं।' यह देखकर दीया ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, 'पहली बात तो हम पहले से ही शादी की प्लानिंग कर रहे थे। हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि मैं मां बनने वाली थी। शादी की तैयारी के दौरान मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। ये शादी हमने बच्चे के लिए नहीं की बल्कि हम साथ अपनी जिंदगी को जीना चाहते थे इसलिए की है।' वैसे बीते दिनों ही दीया अपनी सौतेली बेटी का बर्थडे एंजॉय करती दिखीं थीं।

मुंबई में शुरू हुई वैक्सीन की किल्लत, आज ये 26 सेंटर रहेंगे बंद

कोरोना वैक्सीन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार से किया ये अनुरोध

क्रिस्टन स्टीवर्ट के जन्मदिन पर जाने कुछ खास बातें।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -