बेंगलुरु पर जीत के बाद फेरांडो ने हैदराबाद की भिड़ंत पर ध्यान किया केंद्रित

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 03:43 PM
बेंगलुरु पर जीत के बाद फेरांडो ने हैदराबाद की भिड़ंत पर ध्यान किया केंद्रित

एफसी गोवा ने बेंगलुरू एफसी पर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में रविवार को फतोर्दा स्टेडियम में 2-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, बेंगलुरू एफसी, जुआन फेरैंडो, एफसी गोवा के मुख्य कोच ने अपना ध्यान अगले गेम में स्थानांतरित कर दिया है। 

एफसी गोआ अपने अगले मैच में हैदराबाद एफसी के साथ सींग लगाने के लिए तैयार है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में झड़प के बाद, फेरैंडो ने कहा, "हम उच्च प्रेस में बेहतर थे। खेलों के बाद, मुझे लगता है कि यह सामान्य है कि रक्षा में सुधार होता है। अब, हमें सुधार जारी रखना होगा क्योंकि कभी-कभी हमारे पास हो सकता है।  उन्होंने आगे कहा "मैं हमेशा हर मैच में सर्वश्रेष्ठ एकादश का चयन करता हूं और वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं ... हमारा लक्ष्य अब रविवार को हैदराबाद एफसी खेल पर ध्यान केंद्रित करना है।" 

जीत को सील करने के लिए इगोर अंगुलो और रिडीम त्लांग ने गोल किए। जीत के साथ, एफसी गोवा 30 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया, शीर्ष चार, हैदराबाद एफसी और नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी के लिए अन्य दो गंभीर दावेदारों पर गर्मी को बदल दिया। इस बीच, चेन्नईयिन एफसी ने रविवार इंडियन सुपर लीग में जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में रोमांचक 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रा के साथ, टीम का आईएसएल अभियान समाप्त हो गया है।

बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

क्या अब पुडुचेरी में सरकार बनाएगी भाजपा ? BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया ये जवाब

CBI के नोटिस पर अभिषेक की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- मंगलवार को आइए मेरे घर