प्रमुख कोच Csaba Laszlo चेन्नईयिन एफसी के साथ अपना कार्यकाल रख सकते है जारी
प्रमुख कोच Csaba Laszlo चेन्नईयिन एफसी के साथ अपना कार्यकाल रख सकते है जारी
Share:

चेन्नईयिन एफसी ने रविवार इंडियन सुपर लीग में जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में रोमांचक 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रा के साथ, टीम का आईएसएल अभियान समाप्त हो गया है। अभियान के अंत के बावजूद, चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच सिसाबा लास्ज़लो क्लब के साथ अपना कार्यकाल जारी रखना चाहते हैं। लास्ज़लो अपने अनुभव से भारतीय फुटबॉल को समृद्ध करना चाहती है। 

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, लासज़्लो ने कहा, "हमें इसके बारे में (क्लब के साथ उनके भविष्य पर) बात करनी है। मैंने अपनी पत्नी के साथ बात की और कहा कि मैं वापस नहीं जाना चाहता क्योंकि मैं पहले से ही भारत को याद करता हूं। लवली लोग। , कई दोस्तों, यहां तक कि बुलबुले में हम एक साथ बढ़ते हैं।

 मैं क्लब के फैसले का सम्मान करता हूं और मैं भारत में रहना चाहता हूं। " उन्होंने आगे कहा, "मैं अब 57 साल का हो गया हूं, मैंने अपने करियर के बड़े क्लबों में, मैंने चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग, यूरोपियन चैंपियनशिप खेली है। अब मैं भारतीय फुटबॉल को जितना कर सकता हूं उतना देना चाहता हूं।" केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नईयिन एफसी की एक सीजन ड्रॉ कराने के बाद सीज़न खत्म करने की इच्छाओं को बिगाड़ दिया। गैरी हूपर के ब्लास्टर्स के लिए मौके से बराबरी करने से पहले खेल में, फतखुल्लो फतखुल्लोव ने मरीना मचानों के लिए स्कोरिंग पर खोला।

आयुर्वेदिक 'कोरोनिल' की प्रमाणिकता पर IMA ने क्यों उठाए सवाल, डॉ हर्षवर्धन की मौजूदगी पर भी बवाल

महबूबा मुफ्ती फिर से चुनी गईं पीडीपी अध्यक्ष

कुछ दी देर में बंगाल पहुंचेंगे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, कार्यक्रम में नहीं रहेंगी 'ममता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -