दूसरी प्रेग्नेंसी के एलान के बाद पहली बार नजर आई रिहाना
दूसरी प्रेग्नेंसी के एलान के बाद पहली बार नजर आई रिहाना
Share:

पॉप स्टार रिहाना एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। बिन ब्याही रिहाना वह जल्द ही बॉयफ्रेंड ASAP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। सेकेंड प्रेग्नेसी के एलान के बाद सिंगर को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट कर लिया गया है, जहां वह अपने स्टाइल से लोगों का अटेंशन खींचती हुई दिखाई दी।

34 साल की रिहाना को शुक्रवार रात सांता मोनिका में जियोर्जियो बाल्दी में डिनर पर स्पॉट किया गया, जहां वे अपनी अपीयरेंस से सबका ध्यान खींचती हुई दिखाई दी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच रिहाना ग्राफिक टी-शर्ट और ब्लैक स्टैंसिल डिज़ाइन वाली ग्रे जींस में नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्राउन फरी कोट के साथ टीम अप कर रखा है।

बता दें कि  न्यूड मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक और चेहरे पर ब्लैक शेड्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में प्रेग्नेंट रिहाना का स्टाइल देखने काबिल है। खबरों का कहना है कि रिहाना और रॉकी ने 2020 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। जिसके बाद 2022 में रिहाना ने बेटे को जन्म दिया था। उस वक्त सिंगर ने बोला था कि, वो बेबी बंप में शादी नहीं करना चाह रही है। हालांकि, बेटे के जन्म के उपरांत रिहाना और रॉकी ने शादी  की घोषणा कर दी थी। लेकिन, अब शादी से पहले एक बार फिर रिहाना प्रेग्नेंट हो गई हैं। 

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल

अवतार 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, जेम्स कैमरून ने अपनी ही फिल्म को छोड़ दिया पीछे

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की फोटोज, देखकर फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -