तो क्या सच में इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं रिद्धिमा पंडित..?
तो क्या सच में इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं रिद्धिमा पंडित..?
Share:

वैसे तो टीवी की कई मशहूर अदाकरा हैं लेकिन अगर इन दिनों सबसे ज्यादा मशहूर होने वाली अदाकारा की बात की जाए तो वह टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित हैं. जी इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. आप सभी को बता दे कि रिद्धिमा ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है. इन तस्वीरों में एक तवसिर उन्होंने कुशाल टंडन के साथ भी शेयर की है जिसमे वह उनके काफी क्लोज दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी रिद्धिमा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है और साथ ही खुशाल के साथ भी. वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है. रिद्धिमा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और यही कारण है कि वह सभी को पसंद आती हैं. रिद्धिमा टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आ चुकीं हैं जो बहुत पॉपुलर शो रह चुका है.

फिलहाल रिद्धिमा का नाम कुशाल के साथ जमकर जोड़ा जा रहा है और दोनों तस्वीरें शेयर कर इस बात का सबूत भी दे रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बारे में यह भी साफ़ कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है. फिलहाल रिद्धिमा ने कुशाल के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है Hi @therealkushaltandon AKA Baba.. and hi @tanveshjain stalker this pic proves we need a new picture together along with anxious yogi (man she has a complicated insta handle )!! #throwbackhaibe

खुद को पीएम मोदी का 'आध्यात्मिक गुरु' बताने वाला कत्थक शिक्षक गिरफ्तार

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

अंजना सिंह को गोद में लेटाकर यह काम करते दिखें रवि किशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -