अंजना सिंह को गोद में लेटाकर यह काम करते दिखें रवि किशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
अंजना सिंह को गोद में लेटाकर यह काम करते दिखें रवि किशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन की फिल्म सनकी दरोगा का सॉन्ग सीटी मार के सोशल यूट्यूब पर छाया हुआ है. अंजना सिंह और रवि किशन के इस गाने को अभी तक 409,468 व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इस गाने को जी म्युजिक भोजपुरी द्वारा 17 सिंतबर 2018 को रिलीज किया गया था. लेकिन यह सीटी मार गाना अब इंटरनेट पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है. रवि किशन की सनकी दरोगा हाल में ही बिहार और झारखंड में रिलीज हुई है. फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. 

भाभी ने देवर से कहा- 'लहंगा उठाव', फिर शुरू हुआ...

सनकी दरोगा के गाने सीटी मार गाने को अलका झा और अभिषेक ने गाया है. गाने के अगर विजुअल की बात करें तो वीडियो काफी शानदार है. इस गाने में अंजना सिंह के लटके झटके फैंस को घ्याल करने का काम कर रहे हैं. वीडियो में अंजना सिंह रेड कलर के कपड़ों में हुस्न का कहर ढाह रही हैं. इस गाने में फैंस को एक चीज और पसंद आ रही है वह है रवि किशन और अंजना सिंह की कमेस्ट्री. बता दें बलात्कार मुक्त भारत की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की सनकी दरोगा अपने सीरियस विषय को लेकर काफी चर्चा में हैं. 

'पटक के अंदर डाल दे'... वीडियो देखने के बाद आपा खो बैठेंगे आप

सनकी दरोगा को सैफ किदवई द्वारा डायरेक्ट किया गया है. फिल्म सनकी दरोगा में रवि किशन और अंजना सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं मनोज सिंह टाइगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव, शिवम श्रीवस्तव आदि अन्य कलाकार भी फिल्म में हैं.

यह भी पढ़ें...

किसके गुलगुलवा में ये चीज डालने के लिए उतावले हुए जा रहे है खेसारीलाल यादव ?

देखें जीजा-साली का जबरदस्त रोमांस, 'हमार हति चुकी'...

VIDEO : जब बैगन से भी नहीं भरा खेसारी का मन तो... भाभी से कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -