फातिमा की Bikini पर ऋचा का रिएक्शन...
फातिमा की Bikini पर ऋचा का रिएक्शन...
Share:

अब तो जनाब फातिमा की बिकिनी पर ऋचा चड्ढा ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जो के आजकल अपनी बिकिनी फोटोज के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में फातिमा सना शेख का हमे फिल्म दंगल में पहलवानी वाला रूप देखने को मिल चूका है तथा अब एक बार फिर से हमे उनका आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है.

बॉलीवुड की चर्चित दंगल गर्ल हम बात कर रहे अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जिन्होंने पूर्व में अपने स्विमसूट वाले कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इस फोटो में उन्होंने स्विमसूट पहना है. ट्रोल करने वालों का कहना है कि रमजान में उन्हें एेसा नहीं करना चाहिए था. अभी वैसे भी यह अभिनेत्री जो के अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा में है व हाल ही में उन्होंने माल्ता बीच पर कुछ फोटो खिंचवाए जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है.

अब उनके द्वारा पहने गए इस स्विमसूट पर कैटरीना के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. बता दे कि, फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मसान’ में दमदार भूमिकाएं निभाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि महिलाओं को समय और परिस्थिति का विचार किए बिना हर समय ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ऋचा के मुताबिक, “महिलाएं हर समय ट्रोल की जाती है, ऐसा पवित्र महीने रमजान या किसी और वजह से नहीं है, यहां तक कि किसी और सामान्य दिन भी अगर उन्होंने इस तरह की तस्वीर पोस्ट की होती तो उन्हें ऐसे ही बेहद खराब टिप्पणियां सुनने को मिलती.” 

दंगल गर्ल नजर आई ब्लैक बॉडी सूट में काफी हॉट और बोल्ड

ट्रोल को तवज्‍जों न दे गर्ल्स, कैटरीना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -