ऋचा का ऐक्ट्रेस से डायरेक्शन में डेब्यू
ऋचा का ऐक्ट्रेस से डायरेक्शन में डेब्यू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऋचा चड्डा जो की अपनी फिल्मों में अपनी अदाकारी के कारण लोगो के दिलो पर अपना राज किये हुए है तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा हमे फिल्म 'सरबजीत' जो की आज रिलीज हो चुकी है उसमे सरबजीत की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है. तथा अब ऋचा के बारे में हमे एक नई बात का पता चला है. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही एक डाक्यूमेंट्री का डायरेक्शन करने जा रही हैं।

यह मानव तस्करी से बचकर आए लोगों पर केंद्रित होगी। हिंदी सिनेमा में यह पहली बार नहीं है जब कोई एक्टर ने डायरेक्शन में कदम रखा हो। इस सूची में नया नाम ऋचा का शामिल हो गया है। हालांकि ऋचा अपना हाथ फिल्म बनाने में नहीं आजमा रही हैं बल्कि वो एक डाक्यूमेंट्री का निर्देशन करने की योजना बना रही हैं।

ऋचा ने इसे पूरी करने के लिए एक एनजीओ की मदद भी ली है।' ऋचा ने अपनी और से  इस बात की पुष्टि करते हुए कहा 'हां, मैं एक डाक्यूमेंट्री बना रही हूं। मैं चाहती हूं कि मानव तस्करी का शिकार हुई महिलाएं और लड़कियां भी एक बार फिर से अपनी नई शुरूआत कर सके। मैं इस महीने इस डाक्यूमेंट्री को रिलीज करने की कोशिश कर रही हूं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -