प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा- 'हम भी श्राप दे सकतें हैं...'
प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कहा- 'हम भी श्राप दे सकतें हैं...'
Share:

BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर इन दिनों लगातार सुखियों में बनी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया और उसके बाद से वह लगातार चर्चा का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी दरअसल प्रज्ञा ने बीते बुधवार को लोकसभा में एकपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया है और नाथूराम को देशभक्त बताए जाने पर राजनीतिक पार्टियों से लेकर मीडिया तक में प्रज्ञा की जमकर किरकिरी हुई है. वहीं कई लोग उन्हें गलत बता रहे हैं और उनके खिलाफ खरी-खोटी सुनाने में लगे हुए हैं.

वहीं अब हाल ही में प्रज्ञा ठाकुर को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है और उन्होंने ट्वीट करने के बाद अपना गुस्सा जाहिर किया है. जी दरअसल, ऋचा ने सोशल मीडिया पर खास ट्वीट करते हुए उन्हें गलत बताया है. ऋचा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्य़क्त करती रहती हैं.

वहीं अब हाल ही में उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा है कि, ''क्यों? हम भी तो श्राप दे सकतें हैं?'' Ours will be more effective considering we are not out-on-bail terror suspects. Perhaps she doesn't respect the hon. PM...or why would she dare to make such a comment AGAIN, despite him being hurt by it? आप देख सकते हैं इस ट्वीट से जाहिर हो रहा है कि वह कितने गुस्से में हैं.

रितेश देशमुख ने दी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की बधाई

सलमान खान ने शेयर किया 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीजर, इस एक्ट्रेस संग लगाए ठुमके

ब्लैक बिकिनी में अपना सेक्सी बदन दिखाती नजर आईं दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -