राजस्थानी ज्वैलरी पहन शाही दुल्हन बनेंगी ऋचा चड्ढा, है बेताबी से इंतज़ार
राजस्थानी ज्वैलरी पहन शाही दुल्हन बनेंगी ऋचा चड्ढा, है बेताबी से इंतज़ार
Share:

शादी हर किसी के लिए बहुत खास पल होता है। जी हाँ और हर लड़की अपनी शादी को खास बनाना चाहती है। ऐसी ही कुछ ख्वाहिश है ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की। जी दरअसल वह जल्द ही अली फजल (Ali Fazal) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऋचा अपनी शादी को लेकर काफी समय से इंतजार कर रही थीं और अब उनकी शादी होने जा रही है। इसी के चलते वह काफी एक्साइटेड हैं और सबसे बेस्ट दुल्हन बनने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। शादी की तारीख और रिसेप्शन के बाद होने वाली दुल्हन ऋचा चड्ढा के गहनों से जुड़ी खास अपडेट मिली है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ऋचा राजस्थानी गहने पहनकर शाही दुल्हन बनने की पुरी तैयारी कर चुकी हैं।

जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋचा चड्ढा के लिए बीकानेर में खास गहने तैयार किए जा रहे हैं और ये जिम्मेदारी वहीं के 175 साल पुराने खजांची घराने को सौंपी गई है। जी हाँ, बताया जा रहा है इस परिवार के कारीगर सालों से पारंपरिक गहने बनाते आए हैं और अब वो ही ऋचा के लिए खास गहने तैयार करेंगे। इन्हे पहनकर ऋचा किसी रानी से कम नही लगने वाली हैं। इसी के साथ अगर शादी की तारीख की बात करें तो कहा जा रहा है कि ऋचा और अली 4अक्टूबर को सात फेरे लेंगे।

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री वेंडिग फंक्शन दिल्ली में होने की खबर सामने आई है। जो 30 सितंबर से ही शुरू हो जाएंगे। 1 अक्टूबर को इनकी मेहंदी और संगीत एक साथ होगा और इसके लिए दिल्ली के सबसे पुराने क्लब में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसके अलावा अगर शादी की बात करें तो दोनों 4 अक्टूबर से पहले मुंबई रवाना हो जाएंगे जहां पर वो सात फेरे लेंगे और वेडिंग रिसेप्शन भी होगा।

'बीफ खाया लेकिन सांप और ऑक्टोपस...', कंगना रनौत का बयान वायरल

नामकरण के बाद सोनम ने दिखाई अपने बेटे की झलक

विरोध के दलदल में फंसती जा रही अजय और सिद्धार्थ की Thank God

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -