एडल्ट स्टार बानी ऋचा चड्ढा ने शेयर किया नया पोस्टर
एडल्ट स्टार बानी ऋचा चड्ढा ने शेयर किया नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म 'फुकरे' स्टार ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शकीला’ से चर्चा में बनी हुई हैं. यह एक एडल्ट एक्ट्रेस की कहानी है जिसमें वह उनहीज के रूप में दिखने वाली हैं. इसी के कई लुक सामने आ चुके हैं और अब इसका पोस्टर भी जारी हो चुका है. ऋचा चड्ढा ने फैंस के लिए पोस्टर रिलीज लिया है जिसमें उसका लोगो नज़र आ रहा है. देखिये आप भी.

करण जौहर को इस स्टाइलिश चश्मे में देखकर लोगों ने कहा- 'वेल्डिंग वाला'

बता दें, फिल्म शकीला साउथ की एक जानी मानी एडल्ट स्टार मानी जाने वाली एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक पर आधारित है. इस फिल्म में ऋचा एडल्ट स्टार शकीला का ही किरदार निभा रही है. फिल्म शकीला का लोगो पोस्टर आप देख सकते हैं जो बेहद ही कलरफुल है. शकीला के इस लोगो पोस्टर पर लिखा है 'शकीला- नॉट अ पोर्न स्टार' (Shakeela Not a Porn Star). इसके पहले ऋचा चड्ढा के लुक सामने आये थे जो फिल्म से ही थे. 

2.0 : नए पोस्टर में दिखे अक्षय और रजनीकांत के कई लुक

शकीला की बायोपिक फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे. ऋचा ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके पहले भी शकीला के सेट से उन्होंने अपनी फोटो शेयर की थीं. उनमे ऋचा चड्ढा केरल की पारंपरिक साड़ी कसवु पट्टू में नजर आ रही थीं. सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी पहने माथे पर चंदन का टीका लगाए ऋचा चड्ढा एक साउथ एक्ट्रेस की तरह ही लग रही थीं. फ़िलहाल इसकी शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे से शहर तीर्थहल्ली में चल रही है.  

 

ऐश्वर्या द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद को मार-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

इलियाना की इन हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे पसीने से तरबतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -