करण जौहर को इस स्टाइलिश चश्मे में देखकर लोगों ने कहा- 'वेल्डिंग वाला'
करण जौहर को इस स्टाइलिश चश्मे में देखकर लोगों ने कहा- 'वेल्डिंग वाला'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और डायरेक्टर करण जौहर हर थोड़े दिन में अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. करण को बॉलीवुड के लॉन्चिंग गुरु के नाम से भी जाना जाता है क्योकि उन्होंने कई स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. कुछ दिन पहले ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन-6 का आगाज हो चुका है. शो के इस सीजन का दूसरा एपिसोड सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था. इस एपिसोड की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

करण भी कई बार अपने शो के ढेर सारे पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीरे साझा की है जिसमें उन्होंने एक रंगीन चश्मा पहना हुआ है. इस तस्वीर में करण का स्टाइलिश अंदाज़ दिखाई दें रहा था. उनकी ये तस्वीर शेयर करने के चंद मिनटों बाद ही यूजर्स ने करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए मजाक उड़ाना शरु कर दिया.

करण ने अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, 'ऑरेंज अब नया ब्लैक है….' उनके इस फोटो को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि- 'चश्मे में करण कुछ ऐसे लग रहे हैं जैसे वह वेल्डिंग करने जा रहे हों.' वहीं दूसरे यूजर ने करण की चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि- ‘wow what a घटिया लुक'. अब भी करण की इस तस्वीर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है.

2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार

इन तीन औरतों से बात करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड में बनेगी 'मिशन इम्पॉसिबल', टॉम क्रूज़ की तरह वरुण धवन करेंगे एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -