एडल्ट स्टार बनी रिचा चड्ढा, कहा- 'मर्द को होगा दर्द',

बॉलीवुड में हमेशा बोल्‍ड किरदारों के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शकीला को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. इस फिल्म में रिचा एडल्ट स्टार की बायॉपिक में मुख्‍य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं.इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं.

हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर रिलीज़ हुआ है. फिल्म के इस नए पोस्टर में ऋचा एक नर्स के किरदार में नजर आ रही हैं. पोस्टर पर बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'मर्द को होगा दर्द'. इसी के साथ रिचा इंजेक्शन लेकर खड़ी है. वैसे रिचा फिल्म के हर पोस्टर में ही एक नए अंदाज़ में नजर आती है.

हाल ही में रिचा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, "अभी हमारी फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म के रिलीज से पहले हम कुछ स्पेशल करना चाहते हैं. टीम ने शकीला के साथ-साथ उन फिल्मों को सम्मान देने के बारे में सोचा, जिसमें उन्होंने काम किया है. इसका अंदाज बिल्कुल अनोखा और मज़ाकिया है, और हमें मालूम है कि बहुत से लोग इसे समझ नहीं पाएंगे. लेकिन सिनेमा जगत का एक दूसरा पहलू भी है जो अक्सर दीवानगी भरा और रंग-बिरंगा होता है. मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इस कैलेंडर में हमारे मज़ाकिया अंदाज के साथ-साथ 90 के पल्प मूवीज़ की दुनिया का आनंद लेंगे.” आपको बता दें शकीला एक समय में साउथ इंडस्ट्री की सबसे महँगी एक्ट्रेस थी. शकीला का जीवन कोई कम विवादित नहीं था.

90 के दशक की याद दिला रहा एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा का ये लुक

कैंसर से जंग लड़ चुकी इस मशहूर अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -