कैंसर से जंग लड़ चुकी इस मशहूर अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द
कैंसर से जंग लड़ चुकी इस मशहूर अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द
Share:

इन दिनों कई बॉलीवुड कलाकार कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं और अपनी आपबीती सभी के साथ शेयर कर रहे हैं. हाल ही में नेपाल में जन्मीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कैंसर की आपबीती फैंस के साथ शेयर की है. मनीषा का कहना है कि कैंसर से उनकी लड़ाई ने उन्हें एक बेहतर कलाकार बनाया है. आपको बता दें मनीषा को भी कैंसर हुआ था लेकिन वो इस जंग में जीत गई थी.

जब एक इवेंट में मनीषा से अभिनय के प्रति उनके दृष्टिकोण में आए बदलाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, "मैं अब हर चीज को लेकर ज्यादा दिमाग लगा रही हूं. हां, मैंने जिंदगी का अनुभव लिया है और इस तरीके से मैं कह सकती हूं कि कैंसर से जंग जीतने से मैं एक बेहतर कलाकार बन गई हूं." उन्होंने आगे कहा कि, "मैं जानती हूं कि इन दिनों, जब मैं कोई कहानी सुनती हूं या किरदार के बारे में पढ़ती हूं तो मैं उसकी गहराई में चली जाती हूं, मैं मेरे किरदार के दिमाग के साथ जुड़ने का प्रयास करती हूं और यह वही बारीकियां हैं, जिन्हें मैं तलाश रही थी."

आपकी जानकारी के लिए बता दें मंगलवार शाम को ही मनीषा ने अपनी पहली पुस्ताक 'हील्ड : हाउ कैंसर गिव मी ए न्यू लाइफ' का विमोचन किया. इस दौरान उन्होंने कहा था कि, "अब, जब मैं कहानी की ओर देखती हूं तो मैं अपने किरदार की लंबाई नहीं देखती. अब सिर्फ मैं देखती हूं कि मेरा किरदार क्या कह रहा है. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मेरा किरदार केवल पांच दृश्य का ही क्यों न हो."

आपको बता दें साल 2012 में मनीषा अंडाशय कैंसर से जंग जीत चुकी हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "देखिए, कुछ ऐसे क्षण भी हैं, जिन्हें मैं दोबारा से याद करने के लिए गहराई में नहीं जाना चाहती क्योंकि आज भी जब मैं उनके बारे में सोचती हूं तो मैं सिहर जाती हूं. इसलिए जब मैं पुस्तक लिख रही थी तो मैं संघर्ष कर रही थी.. मैंने इस दौरान हाथ खड़े कर दिए ताकि मैं उन्हें याद करने से बच सकूं. हालांकि मेरे प्रकाशक बहुत ही सहयोगी थे और मैंने किताब पूरी की." आखिरी बार मनीषा फिल्म संजू में नजर आई थी.

दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, काबू पाना हो गया मुश्किल!

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी 'जादू की झप्पी', शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -