परवीन बॉबी के ‘जवानी जानेमन’ वाले लुक में होगी ऋचा चड्डा
परवीन बॉबी के ‘जवानी जानेमन’ वाले लुक में होगी ऋचा चड्डा
Share:

अपनी लाजवाब एक्टिंग से ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री ऋचा चड्डा इन दिनों फिल्म 'दासदेव' को लेकर सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक गाने में हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री परवीन बॉबी पर फिल्माए गए गाने ‘जवानी जानेमन’ से इंस्पायर लुक में नजर आएंगी. अपने इस लुक को लेकर ऋचा चड्डा का कहना है कि उनका ये लुक इत्तेफाक से तय हो गया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने अपने बयान में कहा कि मेरा लुक इत्तेफाक से तय हो गया. जब मैंने सुनहरे रंग का परिधान पहन रखा था, तो सेट पर किसी ने कहा, 'आप बिल्कुल परवीन बॉबी की तरह दिख रही हैं.' इसे बस ऐसे ही महसूस किया गया कि यह परवीन बॉबी जैसा है, जो अपने जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री और स्टाइल आइकन थीं.

बता दे कि यह फिल्म सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी रही है यह एक रोमांटिक-राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है जिसमे राहुल भट्ट और अदिति राव हैदरी भी हैं. पिछले दिनों दासदेव का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. ‘दास देव’ 27 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं ऋचा चड्डा आखिरी बार फिल्म फुकरे रिटर्न्स में नजर आई थी जिसमे उन्होंने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था. ऋचा चड्डा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

ये भी पढ़े

70 की उम्र में अमिताभ बच्चन की पत्नी ने करवाया बोल्ड ट्रेडिशनल फोटोशूट

ट्विटर पर शुरू हुई श्रद्धा की हल्दी की रस्में

राजकुमार राव को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' का अवार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -