सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले बिहार के डीजीपी- 'रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं...'
सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले बिहार के डीजीपी- 'रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं...'
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महता के मामले में सीबीआई जांच को आदेश दे दिया है. अब इस मामले में सीबीआई जांच करने के लिए तैयार है. जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने के बारे में कह दिया है. अब इस फैसले को सुनने के बाद कई लोग ख़ुशी मना रहे हैं. नेता से लेकर सेलेब्स तक सभी खुश हैं.

इसी बीच बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बहुत कुछ कह दिया है. उन्होंने कहा कि, 'रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कुछ बोलें.' जी दरअसल इस पूरे मामले की शुरुआत तब हुई थी जब सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उसी के बाद से कई लोगों ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की और अब तक यह मांग जारी थी जो अब पूरी हो चुकी है.

हाल ही में बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा 'इस फैसले से मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत खुश हूं. इस मामले में शुरू से ही बिहार पुलिस संवैधानिक और कानूनी तरीके से काम कर रह थी, लेकिन बिहार पुलिस पर आरोप लगाए गए थे. अब सर्वोच्च न्यायालय ने बिहार पुलिस के द्वारा किए गए संवैधानिक कामों को उचित ठहराते हुए उस पर मुहर लगा दी है.' इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले से अदालत के प्रति लोगों की आस्था और बढ़ेगी तथा इस मामले में सुशांत के परिजनों को न्याय मिलेगा.'

सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले संजय राउत- 'बात दिल्ली तक जाएगी...'

धनतेरस : किस तरह मनाते हैं धनतेरस ?

सुशांत केस में CBI जांच की मंजूरी पर महाराष्ट्र सरकार लेगी यह एक्शन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -