लोगो को डराने वाले आदतन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा
लोगो को डराने वाले आदतन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा
Share:

रीवा। यह खबर है रीवा की जहां  रीवा के कोतवाली में दो बदमाश गुंडे आम जनता को हथियार दिखाकर डरा रहे थे। वही भीड़ में से किसी व्यक्ती ने पुलिस को सुचना दे दी। सुचना मिलते ही  पुलिस मौके  पर पहुंच गयी और दोनों बदमाशों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से दो चाकू बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह के अनुसार सुहैल खान (अन्नू ) पिता सकील खान और आजाद खान पिता आच्छू खान दोनों बिछिया के रहने वाले है, दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। थाने में आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 1040/22 एवं 1041/22 आईपीसी की धारा 25-B के तहत आर्म्स एक्ट कायम कर दोनों को जेल भेज दिया गया। 

बताया जा रहा है की दोनों अपराधी सिटी कोतवाली थाने  के सामान्य अपराधी  है।  जिनके खिलाफ पहले  भी कई मामले दर्ज है। दोनों अपराधी आये दिन मारपीट कर लोगो के बीच दहशत  फैलाते थे। मुख्य रूप से इनका काम दहशत फैलाना ही था। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने  की कोशिश कई बार की परंतु वह वारदात कर निकल जाते थे।  पुलिस को काफी दिनों से दोनों बदमाशों की तलाश थी। जो बीते  कुछ दिनों में पूरी हो गयी   

सरेआम दुल्हन की ज्वेलरी और कैश से भरा बैग ले उड़ा बच्चा, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

गिरफ्तार हुआ राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स

चीखे बदली सिसकियों में, प्रेग्नेंट थी फीमेल डॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -