कमलनाथ का यह प्रचारक बढ़ाएगा कांग्रेस का चुनाव् प्रसार
कमलनाथ का यह प्रचारक बढ़ाएगा कांग्रेस का चुनाव् प्रसार
Share:

कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य और वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा ने शुक्रवार को कहा कि वे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द करने के चुनाव आयुक्त के आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे। नाथ द्वारा आचार संहिता के बार-बार उल्लंघन का हवाला देते हुए, EC ने शुक्रवार को नाथ के स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द कर दिया।

तंखा ने एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में कहा, "चुनाव आयोग का कदम एकतरफा था इसलिए हम शुक्रवार रात को ही अपने फैसले को चुनौती दे रहे हैं।" उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने नाथ से स्पष्टीकरण मांगने के लिए कोई नोटिस नहीं दिया। उन्होंने कहा, "चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब देने के लिए भाजपा नेताओं को 48 घंटे का समय दिया जाता है। कांग्रेस के मामले में सीधी कार्रवाई की जाती है। उन्होंने कहा हम दो दलों के खिलाफ उपचुनाव लड़ रहे हैं - एक भाजपा है और दूसरा चुनाव आयोग है।" 

तंखा ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया कि वह भाजपा के खिलाफ काम कर रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भाजपा नेताओं द्वारा चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को उजागर करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, "कोई भी कानून से ऊपर नहीं है इसलिए हम कानून में विश्वास रखते हैं और भाजपा द्वारा गलत कामों को उजागर करना जारी रखते हैं।" यह कहते हुए कि कांग्रेस राज्य में सत्ता हासिल करेगी, तंखा ने कहा कि भाजपा ने लोगों के जनादेश को चुरा लिया है, इसलिए वे उपचुनाव में इसे सबक सिखाने जा रहे हैं और नाथ को फिर से सीएम के रूप में स्थापित करेंगे।

सरदार पटेल को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- देश का वर्तमान स्वरुप लौह पुरुष की देन

कोरोना के नए मामलों में गिरावट जारी, 6 लाख से कम हुए सक्रीय मामले

फ्रांस हमला: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद बोले- भारत को पाक और तुर्की से सीखने की कोई जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -