Teaser Review: 'संजू' के लिए संजू नहीं बन पाए रणबीर

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही 'संजू' का ट्रेलर आज यानी 24 अप्रेल को लांच कर दिया गया है. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर है वहीं फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म के टीजर को लेकर राजकुमार हिरानी ने कल ही ट्वीट किया था जिसके बाद आज टीजर लांच कर दिया गया. 

फिल्म के टीजर को लेकर जो ख़बरें मिल रही थी उनके अनुसार लग रहा था जैसे कुछ धमाल होने वाला है लेकिन टीजर देखने के बाद वैसी छाप नहीं छोड़ पाया जैसी उम्मीद थी. फिल्म के नाम को लेकर चल रही चर्चाओं को ख़ारिज कर 'दत्त' की जगह संजू कर दिया गया. रणबीर कपूर काफी जगह किरदार से छूटते नजर आए वहीं कुछ जगह वो संजय दत्त के किरदार में अच्छे लग रहे थे. 

फिल्म के टीजर को लेकर फैंस ने कई तरह की धारणाएं बनाई थी जो बिलकुल गलत साबित हुई, टीजर देखकर लग रहा है जैसे किसी फुल टाइम कॉमेडी फिल्म का टीजर है जबकि संजय दत्त की ज़िंदगी इसके बिलकुल विपरीत है. किरदार को अपने अंदर उतारना और कॉपी करने में बहुत अंतर होता है ये शायद रणबीर कपूर समझ नहीं पाए. जिन जगहों पर रणबीर संजय दत्त जैसे नजर आ रहे है वहां काफी हद तक इसका योगदान कॉस्ट्यूम और लुक को जाता है. टीजर के बाद लोगों की उम्मीद ट्रेलर और फिल्म से जरूर होगी. देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म क्या कमाल कर पाती है.

'दत्त' का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा टीजर

वाइट शर्ट में सेक्सी नजर आई टीना दत्ता