यह क्या.. नशेड़ी बच्चा पैदा हुआ ?
यह क्या.. नशेड़ी बच्चा पैदा हुआ ?
Share:

बाल्टिमोर: आप तो जानते ही है की अगर किसी भी शख्स को नशे की लत लग जाए तो उस इंसान की जिंदगी बर्बाद हो जाती है. परन्तु यह मामला तो बिल्कुल ही उल्टा है. आपको बता दें कि नशे को लेकर एक ऎसा मामला हमारे सामने आया है जहां पर एक बच्चा जन्म से ही नशे का आदी है। तथा इसके पीछे भी एक बहुत ही अलग व दिलचस्प कहानी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऎसा क्या हुआ कि यह बच्चा जन्म से ही नशे का आदी बन गया. यह मामला मैरीलैंड के बाल्टिमोर का है, बता दे की क्लोरिसा जोन्स नामक एक महिला जो की प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी हेरोइन की बुरी लत से अपने आप को पीछा छुड़ाने के लिए मेथाडॉन ड्रग के डोज लेने लगी व इसका नतीजा यह हुआ कि उसका बेटा ब्रैक्सटन भी ड्रग एडिक्शन के साथ पैदा हुआ।

जिसके चलते पैदा हुए बच्चे ब्रैक्सटन के दोनों पैर भी कंपकंपी से बिल्कुल बेकाबू हो जाते हैं और कई बार वह सांस लेने में बुरी तरह हांफने भी लगता है। बता दे की क्लोरिसा जोन्स के दो बेटे है जो की इसी एडिक्शन के साथ पैदा हुए. क्लोरिसा जोन्स एक बार तो रात में महज 22 दिन के अपने बेटे को लेकर ही ड्रग्स लेने जा रही थीं तो उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने क्लोरिसा जोन्स से बच्चे की कस्टडी छीन ली थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -