रिटायर्ड IAS अधिकारी ने पत्नी के शव को घर में दफनाया, लोग कर रहे विरोध
रिटायर्ड IAS अधिकारी ने पत्नी के शव को घर में दफनाया,  लोग कर रहे विरोध
Share:

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम शक्ति खंड-2 में स्थित एक घर में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी द्वारा अपने पत्नी के शव को अपने ही घर में दफ़नाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. स्थानीय आरडब्ल्यूए के लोगों ने इसका विरोध किया है. हालांकि पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. लेकिन यह मामला अब कोर्ट के आदेश से ही सुलझेगा.

मिली जानकारी के अनुसार , यूपी सरकार में पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी रहे रिटायर्ड आईएएस अफसर तुलसी गौर ने अपनी पत्नी शीला गौर की अंतिम इच्छा के अनुसार उनकी लाश इंदिरापुरम शक्ति खंड-2 के बरसों से बंद पड़े घर के अंदर ही दफन कर दी. इस बात की जानकारी ही आरडब्ल्यूए के लोगों ने इसका विरोध किया. लोगों का कहना है कि यदि ऐसे ही अंतिम इच्छा पूरी की जाती रही, तो हर एक घर में लाश होगी. इस मामले में एडीएम सिटी प्रीति जयसवाल ने इस मामले में कोर्ट की शरण में जाने की बात कही.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि इस मामले में इंदिरापुरम शक्ति खंड के आरडब्ल्यूए के प्रशासन की शिकायत की थी.इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. रिटायर्ड आईएएस अधिकारी ने पत्नी की लाश को घर में ही दफन कर दिया है. इसे निकालना है या नहीं इसके लिए कोर्ट के आदेश का इंतजार करना होगा.

यह भी देखें

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

UP क्राइम को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -