Video:नाइट पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस ने चुराया पंखा, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Video:नाइट पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस ने चुराया पंखा, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Share:

आए दिन सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुए चोर कैद होते हैं। जी हाँ और उसके बाद इनकी खोजबीन के लिए पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ती है। हालाँकि इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह हैरान करने वाला है। इस वीडियो को भागलपुर के ढोलबज्जा का बताया जा रहा है। यहाँ नाइट पेट्रोलिंग पर निकले पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोक एक घर के बाहर रखे टेबल फैन (फर्राटा पंखा) को उठा लिया और दबे पांव चलते बने। जी हाँ और मामला संज्ञान में आया तो नवगछिया एसपी ने जांच के आदेश दे दिए। हालाँकि मामले पर ग्रामीण पुलिस की इस करतूत पर घोर निंदा कर रहे हैं।

जी दरअसल, सोमवार 26 सितंबर को ढोलबज्जा थाना पुलिस रात्रि गश्ती के लिए निकली थी। इस दौरान पुलिस दल बाजार में गश्ती कर ही रहा था कि उनकी नजर सुबोध चौधरी के घर के बाहर रखे पंखे पर जा पड़ी। इसी बीच देर रात करीब एक बजे पुलिस टीम ने गाड़ी रोक इस पंखे को दबे पांव उठा लिया और गाड़ी में रखकर चलते बने। वहीं सुबह सवेरे जब सुबोध चौधरी उठे, तो उनका टेबल फैन गायब था। ऐसे में उन्होंने आसपास पूछताछ की, लेकिन उन्हें पंखा कहीं नहीं मिला। जी हाँ और किसी ने उनके घर के पास लगे सीसीटीवी चेक करने की सलाह सुबोध को दी, जब सुबोध एंड फैमिली ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो वे हैरान हो गए। वहीं सुबह जो हल्ला मचा था कि पंखा किसने चुराया, पंखा किसने चुराया? उसका जवाब वहीं सीसीटीवी देख रहे लोगों ने दे दिया, 'पंखा पुलिस ने चुराया'।

जी हाँ, सुबोध ने सीसीटीवी से मोबाइल पर रिकार्डिंग की और फिर थाने पहुंच गए उन्होंने वहां पुलिसकर्मियों को वीडियो दिखाते हुए कहा कि क्या आप पंखा लेकर आए हैं। वहीं इसपर पुलिस वालों ने गश्ती पुलिस दल से पूछताछ की। उसके बाद लवारिश मिले समान की लिस्ट देखी गई। मामला तूल पकड़ने लगा तो ढोलबज्जा पुलिस ने सुबोध को बुलाकर पंखा वापस कर दिया। उसके बाद मामले में सरपंच सुशांत कुमार ने कहा कि सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि गश्ती गाड़ी से उतरकर पुलिसकर्मी पंखा उठाकर अपने साथ ले गए।

ये है मां दुर्गा की सबसे भारी और ऊंची मूर्ति, 35 लाख में बनकर हुई तैयार

जमीन से चलाई गोली हवाई जहाज में बैठे शख्स को लगी, चौकाने वाला है ये मामला

2023 में होने वाली हैं ये खतरनाक चीजें! जानिए बाबा वेंगा की अगले साल की भविष्यवाणियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -