रिटायर अंपायर ने की चोरी
रिटायर अंपायर ने की चोरी
Share:

खिलाड़ियों को खेल के साथ ही अपना अच्छा बर्ताव भी रखना होता है, खासकर खेल के दौरान. खेल मैदान में किसी के साथ बुरा बर्ताव करने पर उन्हें टीम से बाहर भी होना पड़ता है. खिलाड़ियों के साथ ही यह नियम टीम से जुड़े प्रत्येक सदस्य के लिए भी होते है, जिसमे अम्पायर और जज भी शामिल है. हाल ही में एक खबर के मुताबिक पूर्व टेस्ट अंपायर डेरल हेयर पर चोरी करने का मामला सामने आया है.

उल्लेखनीय है कि अंपायरिंग से रिटायर होने के बाद हेयर इस स्टोर पर काम कर रहे थे, जहां उन्होंने 25 फरवरी से लेकर 28 अप्रैल तक काम किया और इस दौरान उन्हें जब मौका मिला तब उन्होंने एक शराब की दुकान से 7,034.39 डॉलर यानी लगभग 4.56 लाख करोड़ रुपये चुराए थे. डेरल हेयर 78 टेस्ट में अंपायरिंग कर चुके है, उन्होंने 138 वनडे, 78 टेस्ट और 6 टी-20 मैचों में अंपायरिंग की जिसके दौरान वह कई बार विवादों में घिरे रहे.

बता दे कि डेयर हेयर को जुआ खेलने की लत थी जिसके लिए वह पैसा चुराते थे. इस मामले में उन्हें मजिस्ट्रेट की तरफ से जेल की सजा तो नहीं मिली है, लेकिन उनसे 18 महीने का अच्छे बर्ताव करने का बॉन्ड भराया गया है और साथ में उन्हें कहा गया है कि वो काउंसलिंग के साथ-साथ चोरी किया गया पैसा भी वापस करें.

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने की विराट की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -