अब गेम ऑफ थ्रोन्स में ऐसे जिंदा बच सकते हैं आप, सामने आया फार्मूला
अब गेम ऑफ थ्रोन्स में ऐसे जिंदा बच सकते हैं आप, सामने आया फार्मूला
Share:

एचबीओ के फेमस शो गेम ऑफ थ्रोन्स के 7 सीजन आ चुके है। सीरीज के अगले सीजन के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आर.आर.मार्टिन के लिखे नॉवेल्स पर आधारित यह शो अपने लीड और फैंस के फेवरिट कैरेक्टर्स को मारने के लिए जाना जाता है। शो में अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा किरदार मारे जा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की मैक्वरी यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने गेम ऑफ थ्रोन्स के सातों सीजन में हुई मौतों पर रिसर्च की है। शोधकर्ताओं की टीम ने 330 किरदारों की मौत और जीवन के डाटा पर शोध करके पता लगाया है कि इस शो में किरदार किस तरह अपनी जान बचाए रख सकता है।

एक एजेंसी में छपी रिसर्च की माने तो शो में बचे रहने के लिए कैरेक्टर को अपना दल बदलते रहना होगा। उदाहरण के लिए टिरियन लैनिस्टर ने लैनिस्टर हॉउस को छोड़ दिया और टारगेरियन्स से जाकर मिल गया, इस तरह टिरियन के किरदार ने भी अपनी जान बचाई है। रिसर्च में ऐसी ही कई सारी और भी बातें बताई गई है, जिसे फॉलो करके कोई कैरेक्टर गेम ऑफ थ्रोन्स के अगले सीजन में अपनी जान बचा सकता है।

54 मौते प्रति एपिसोड
कुछ प्राप्त रिपोर्ट्स की माने तो सातों सीजन में अब तक 1 लाख से भी ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। सिर्फ शो के सातवें सीजन में ही 540 खास किरदारों की मौत हुई थी। लगभग 1-1 घंटे के 10 एपिसोड्स के हिसाब से 54 मौते प्रति एपिसोड, जिसका मतलब हुआ करीब हर मिनट एक मौत हुई। आंकड़ो को देखते हुए फैंस चिंता में हैं कि क्या उनके पंसदीदा किरदार अगले सीजन में सर्वाइव कर पाएंगे। 

ये डिजिटल मोगली देता हैं खास संदेश

इस मॉडल के सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी भी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी

बेहद ही हॉट है अजय देवगन की साली, शेयर की टॉपलेस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -