रिपोर्टर ने गलत बोल दिया कियारा का नाम, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'आपने कायरा कहा...'
रिपोर्टर ने गलत बोल दिया कियारा का नाम, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'आपने कायरा कहा...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हर बार अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वह अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं। उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। वैसे कियारा के चाहने वालों की लिस्ट छोटी है और वह अपने चाहने वालों को हमेशा खुश कर देती हैं। कियारा एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली है। वैसे इन सभी के बीच इस बार फैंस को कियारा का गुस्सा दिखाई दिया है।

जी दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुस्से में नजर आईं। इस दौरान कियारा को किसी रिपोर्टर ने गलत नाम से पुकारा जो उन्हें अच्छा नहीं लगा। वहीं उसके बाद कियारा उस रिपोर्टर पर बरस पड़ीं। हुआ यूँ था कि रिपोर्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कियारा की जगह अभिनेत्री को कायरा नाम से पुकारा। जी दरअसल एक रिपोर्टर ने सवाल पूछते हुए कियारा का नाम 'कायरा' ले लिया और इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'आपने मुझे क्या बुलाया? आपने कायरा कहा या कियारा? नाम को गलत प्रोनाउंस करने की वजह से मैं आपके सवाल का जवाब नहीं दूंगी।'

वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही कियारा की फिल्म 'इंदू की जवानी' रिलीज हुई है। ऐसे में कियारा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ही कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हो रहीं हैं। अब बात करें कियारा के गुस्से की तो उन्होंने यह सबकुछ मजाक में किया था। वहीं बाद में कियारा ने मजाक करते हुए रिपोर्टर से अपना नाम ठीक तरह से नाम लेने की गुजारिश की। उसके बाद रिपोर्टर ने कियारा का नाम ठीक तरह से लिया और फिर से उनसे सवाल पूछा जिसका जवाब भी उन्होंने दिया।

हैक हुआ उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट, ट्वीट कर दी जानकारी

ब्लू साड़ी में नजर आईं नागिन बानी, फैंस ने दिया शादी का ऑफर

कैलाश विजयवर्गीय के भाषण से तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- 'भाजपा झूठ बोल रही थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -